Uttarakhand News

Uttarakhand News : आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रोडवेज की कई बसों की ड्यूटी लगाई गई है। जिसकी वजह से यात्रियों के सामने भी परेशानी खड़ी हो गई है।बता दें कि दिल्ली, देहरादून, यूपी सहित कई रूटों के यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बसों की संख्या कम होने से यात्रियों का इंतजार बढ़ रहा है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड परिवहन निगम की हरिद्वार डिपो से करीब 55 बसों को चुनाव ड्यूटी में भेजा गया है। ऐसे ही सभी डिपो से रोडवेज बसों को चुनाव ड्यूटी पर लगाया गया है। ऐसे में दिल्ली, पंजाब के साथ ही गाजियाबाद, मेरठ और पर्वतीय रूट के उत्तरकाशी, जोशीमठ के अलावा देहरादून आदि रूटों पर परेशानी सामने आने लगी है।

Uttarakhand News

Uttarakhand News : रोडवेज बसों की ड्यूटी

यात्रियों को बस अड्डे पर घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। सबसे अधिक यात्री दिल्ली रूट के हैं। यात्री लगातार पूछताछ काउंटरों पर जानकारी ले रहे हैं। मगर बसों की संख्या कम होने से दुविधा उत्पन्न हो रही है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में फोर्स और अन्य स्टाफ के लिए रोडवेज बसों की ड्यूटी लगाई गई है। उत्तराखंड परिवहन निगम के सहायक महाप्रबंधक प्रतीक जैन ने बताया कि डिपो में मौजूद सभी बसों को रूट पर भेजा जा रहा है।

Uttarakhand News

यह भी पढ़ें : Budget 2022 : निर्मला सीतारमण ने बजट को लेकर गिनाई उपलब्धियां

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें