Elections 2022

Elections 2022 : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मंगलवार को उत्तराखंड की भूमि से कांग्रेस व भाजपा पर जमकर हमला बोला। वहीं दोनों पार्टियों के मतदाताओं से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड के नवनिर्माण के खातिर एक बार ‘आप’ को वोट दें।

उत्तराखंड चुनाव के मद्देनजर वह उत्तराखंड दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता की। इसमें उन्होंने कहा कि आपने कांग्रेस को 10 और भाजपा को 11 साल दिए, लेकिन दोनों ने आपके और उत्तराखंड के विकास के लिए कुछ नहीं किया। आम आदमी पार्टी एक नई पार्टी है। हमारे पास एक ईमानदार सीएम चेहरा है और उत्तराखंड के विकास को लेकर पूरा एजेंडा है।

Elections 2022

Elections 2022 : बिजली मुफ्त, बेरोजगारी भत्ता भी मिलेगा

उन्होंने जनता के सामने अपनी पार्टी की नीयत बताते हुए सुविधाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, हम गांव-गांव फ्री स्वास्थ्य व शिक्षा सुविधाएं पहुंचाएंगे। 24 घंटे व फ्री बिजली देंगे। आपके बच्चों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देंगे, जिसका फायदा कांग्रेस और भाजपा के मतदाताओं को भी मिलेगा।

दरअसल उत्तराखंड की 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव में अब केवल एक हफ्ते का समय बचा है। भाजपा लगातार प्रयास कर रही है कि उत्तराखंड में एक बार फिर सत्ता काबिज की जाए, हालांकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जनता के बीच जाकर भाजपा की कमियां गिनाने में लगे हुए हैं।

Elections 2022

Elections 2022 : जनता को ढेर सारी सुविधाएं देने का वादा

केजरीवाल ने आगे कहा कि आपने भाजपा या कांग्रेस को पांच साल और दे दिए, तो भी कुछ नहीं बदलेगा। सरकार वैसे ही चलेगी और भ्रष्टाचार भी वैसे ही चलेगा। कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर 21 साल में उत्तराखंड पर 72 हजार करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ा दिया। हम यकीन दिलाते हैं कि पांच साल में आपको ढेर सारी सुविधाएं देने के साथ-साथ उत्तराखंड पर चढ़ा कर्ज भी खत्म कर देंगे और सरकार को मुनाफे में भी लाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर 21 साल में 72 हजार करोड़ रुपए का उत्तराखंड के उपर कर्ज चढ़ा दिया। इसकी जवाबदेही तो उनसे लेनी चाहिए। हम आपको यह यकीन दिलाते हैं कि हम पांच साल में उत्तराखंड पर चढ़ा पिछला कर्ज भी खत्म कर देंगे और सरकार को मुनाफे में लेकर आएंगे। साथ ही बहुत सारी सुविधाएं भी देंगे। हमने दिल्ली में करके दिखाया है और हम यह कर सकते हैं। मालूम हो कि प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान होगा और मतगणना दस मार्च को होगी।

यह भी पढ़ें : UP Election 2022 : अगर बीजेपी यूपी से गई तो वह पूरे देश से गई : ममता बनर्जी

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें