Top Ten News

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची बुधवार को जारी कर सकती है। पार्टी को 11 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा करनी है। पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी पहले ही संकेत दे चुके हैं कि दूसरी सूची बुधवार तक आ सकती है। इधर, प्रत्याशियों की दूसरी सूची में विलंब को देखते हुए डोईवाला, कोटद्वार, केदारनाथ, झबरेड़ा, पिरान कलियर, जागेश्वर, रानीखेत, टिहरी, लालकुआं, हल्द्वानी, रुद्रपुर विधानसभा सीट पर टिकट के दावेदार जोर लगाते दिखाई दिए.

Top Ten News

एडीजी अभिनव कुमार समेत उत्तराखंड के छह पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक

Top Ten News

यह भी पढ़े:   5 साल में नेताओं का हुआ इतना विकास

कांग्रेस का नारा है ‘बनाओ कांग्रेस की सरकार-गैस के दाम नहीं होने देंगे ₹600 के पार’। हरीश रावत ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा की पिछले 5 सालों में उत्तराखंड सहित देश में महंगाई सातवें आसमान को छू रही है। फल, सब्जी की बात करें या फिर दाल और खाना बनाने वाले तेल की, सभी के बढ़ते दामों से हर कोई त्रस्त है।

Top Ten News

गणतंत्र दिवस पीएम नरेंद्र मोदी हर बार की तरह इस बार भी खास अंदाज में दिखे और उनके इस अंदाज ने सबका ध्यान खींचा। 73वें गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी खास टोपी में नजर आए। यह खास टोपी उत्तराखंड की है। जिस पर ब्रह्मकमल बना हुआ था।

Top Ten news

राजधानी दून और आसपास के इलाकों में बुधवार को मौसम खराब बना रहा। वहीं तड़के मसूरी में बर्फबारी भी हुई। जिससे एक बार फिर ठंड बढ़ गई है। शीतलहर का प्रकोप जारी है।

Top Ten News

कुमाऊं मंडल विकास निगम पर्यटकों को कुमाऊं मंडल की सबसे बढ़िया लोकेशन पर बने गेस्ट हाउस में रुकने के लिए लुभावने ऑफर दे रहा है। इसके लिए योजना बनाकर ऑनलाइन ट्रेवल कंपनियों से करार किया गया है। योजना की शुरुआत मंडल की 15 मुख्य लोकेशन से होनी है। देश-विदेश से आने वाले पर्यटकों को इन लोकेशनों पर बने गेस्ट हाउस में पहले आने पर किराये की मात्र 25 फीसदी तो लास्ट में आने पर 100 फीसदी रकम चुकानी पड़ेगी

Top ten news

बार लाइसेंस दिलाने का झांसा देकर एक रेस्टोरेंट संचालक से 10.60 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित ने चौकी और एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। सुनवाई न होने पर उन्होंने कोर्ट में अपील की, जहां से आदेश मिलने पर राजपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। नालापानी रोड पर आमवाला तरला निवासी अतुल बिजल्वाण जाखन टावर में रेस्टोरेंट चलाते हैं। वहां सोनू पुत्र अतर सिंह निवासी सुभाषनगर हाल निवासी बल्लूपुर रोड अक्सर आता-जाता रहता था। इस बीच, सोनू ने 2019 में अतुल को बार लाइसेंस दिलाने का भरोसा दिया।

Top ten news

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल और पूर्व सीएम हरीश रावत 28 को कराएंगे नामांकन

Top ten news

कुमाऊं में लगातार बढ़ रही राजनेताओं की संपत्ति

Top Ten News

आम आदमी पार्टी ने दस और प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार दिए हैं। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने प्रत्याशियों की लिस्ट सार्वजनिक करते हुए, सभी को बधाई दी है। पार्टी की इस चौथी लिस्ट में बद्रीनाथ से भगवती प्रसाद मंडोली, कर्णप्रयाग से दयाल सिंह बिष्ट, रुद्रप्रयाग से किशोरी नंदन डोभाल, नरेंद्रनगर से पुष्पा रावत, प्रतापनगर से सागर भंडारी, चकराता से दर्शन डोभाल, हरिद्वार से संजय सैनी, रुड़की से नरेश प्रिंस, पिथौरागढ़ से चंद्रप्रकाश पुन्हेड़ा और गंगोलीहाट से बबीता चंद के नाम शामिल है। इस तरह पार्टी अब तक 62 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें