Weather Update : 2 दिन और झेलनी पड़ेगी मौसम की मार

फिलहाल मौसम उत्तराखंड में सर्द रहेगा. लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से मैदानी इलाके ठंड की मार झेल रहे हैं. मौसम विभाग के अनुसार लगातार दो-तीन दिन तक बारिश हो सकती है.

Weather Update पहाड़ों का मौसम सर्द

पहाड़ी इलाकों में तेज बारिश और बर्फबारी से लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. पहाड़ों में बर्फबारी का मैदानी भागों में साफ असर दिखाई दे रहा है

Weather Update लगातार हो रही बारिश

आपको बता दें मदमहेश्वर, तुंगनाथ, चन्द्रशिला, चोपता, दुगलविट्टा, कार्तिक स्वामी, देवरियाताल समेत ऊंचाई वाले स्थानों पर दूसरे दिन भी दिनभर बर्फवारी होती रही।

Weather Update

यह भी पढ़े_ बीजेपी और कांग्रेस के बागी आप मैं हो सकते हैं शामिल

Weather Update कई इलाकों में तेज बर्फबारी

वही पहाड़ों में तेज बारिश और बर्फबारी के कारण अभी तक कई हाईवे बंद पड़े हुए हैं और लोगों को अभी आवाजाही में दिक्कत हो रही है फिलहाल तो मौसम विभाग के अनुसार बारिश और ठंडी हवा से निजात कुछ दिनों बाद ही मिल पाएगी

Weather Update :सड़कों का बुरा हाल

भले ही बर्फबारी से निपटने के दावे किए जा रहे हों। लेकिन मुनस्यारी में आए दिन बर्फबारी से बंद हो रही सड़क इन दावों को खोखला साबित कर रही है। मुनस्यारी में अब तक पांच बार बर्फबारी हुई है।

Weather Update:माइनस 5 डिग्री तापमान

आसमान से गिरती बर्फ व माइनस 5 डिग्री तापमान के बीच पर्यटकों को वाहन में बैठक सड़क खुलने का घंटों इंतजार करना पड़ा। लेकिन राहत नहीं मिली।

  Weather Update

 

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें