IND VC SA 1ST ODI MATCH

IND VC  SA  1ST ODI MATCH : भारत और अफ्रीका के बीच पहला वनडे  आज

भारत और अफ्रीका के बीच पहला वनडे  आज पाली की बोलैंड पार्क पर खेला जाएगा. इससे पहले टेस्ट सीरीज में अफ्रीका ने भारत को 2-1 से हराया है . वहीं  भारतीय टीम की नजर 2018 की वनडे सीरीज के इतिहास पर होगी, आपको बता दे 2018 मैं भारत में अफ्रीका को 6-1 से हराया था. वहीं भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा की गैर हाजिरी में केएल राहुल के पास होगी.

IND VC SA 1ST ODI MATCH

IND VC  SA  1ST ODI MATCH : केएल राहुल होंगे कप्तान

अब देखना होगा केएल राहुल अपनी कप्तानी से बीसीसीआई को कितना प्रभावित करते हैं. यह सीरीज सिर्फ केएल राहुल के लिए बल्लेबाज के लिए नहीं बल्कि कप्तानी के लिए भी खास है. क्योंकि आने वाला भविष्य मैं वह भारत के कप्तान होंगे. वही वनडे की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली पहली बार बतौर कप्तान वनडे सीरीज खेलने उतरेंगे.

IND VC SA 1ST ODI MATCH

IND VC  SA  1ST ODI MATCH: कोहली से होगी शतक की उम्मीद

आपको बता दें किंग कोहली ने वनडे में काफी समय से शतक नहीं जमाया है. कप्तानी में आलोचना के बाद एक बल्लेबाज के तौर पर नई पारी की शुरुआत करने पर उनकी उम्मीद शतक जमाने पर होगी. मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा. वही मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा साथ ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हॉटस्टार एप्लीकेशन में अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री उपलब्ध है .

यह भी पढ़े –उत्तराखंड की  बड़ी खबरें

IND VC  SA  1ST ODI MATCH : क्या दोहरा पाएगी टीम इंडिया 2018  का इतिहास

अब देखना होगा कि केएल राहुल की कप्तानी में क्या भारतीय टीम 2018 का इतिहास दोहरा पाएगी या फिर अफ्रीकी टीम टेस्ट की तरह वनडे में भी भारत को धूल चटाई की. वही वनडे मैच में भारतीय मैनेजमेंट ओपनर के तौर पर किसी मैदान में उतारती है यह देखना भी दिलचस्प होगा. क्योंकि घरेलू क्रिकेट में ऋतुराज गायकवाड़ ने काफी प्रभावित किया है.

 

IND VC SA 1ST ODI MATCH