REPORT BY- DIKSHA NEGI

बिहार के सुपौल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। इस वारदात का मुख्य आरोपी पीड़ित महिला का पति बताया जा रहा है, जिसने अपनी पत्नी को एसिड से नहलाने का काम किया है। पीड़ित महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा में भर्ती कराया गया। वहीं स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज करने के बाद पीड़िता को रेफर कर दिया है। आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है।

क्या हैं मामला

पति ने पत्नी पर गुस्सा किया और दौड़कर बाथरूम गया। वहां से लौटते वक्त उसके हाथ में एसिड की बोतल थी। उसने एसिड की पूरी बोतल अपनी पत्नी के ऊपर उड़ेल दी। पूरे कमरे में जलने की बदबू फैल गई। हल्ला सुनकर महिला को  बचाने के लिए पड़ोस की एक महिला और उसका बेटा सामने आए और वो भी उस एसिड की चपेट में आ गए।  झुलसे तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, घटना से पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ था। दोनों ने चिल्लाते हुए झगड़ा किया। इसके बाद पति गुस्से में आ गया और उसने इस घटना को अंजाम दिया। पीपरा पीएचसी के डॉक्टर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घरेलू विवाद में एसिड अटैक का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि यह महिला पीपरा थाना के त्रिवेणीगंज रोड की रहने वाली है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें