दो दिनों के दौरे पर आज पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष, कोर ग्रुप की मीटिंग भी लेंगे

शंखनाद. INDIA देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय प्रवास पर सोमवार को उत्तराखंड पहुंचे। यहां चमोली के सवाड़ से उन्होंने शहीद सम्मान यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर उत्तराखंड को वीर भूमि बताया। उन्होंने कहा कि हर वीर जवान का सम्मान हो। उन्होंने सभी से अपील की कि 13 जिलों में होने वाली शहीद सम्मान यात्रा में खुद को शामिल करें और यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत करें।

ये क्रांति और शांति की धरती है

जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड के वीर जवान देश की सुरक्षा को तत्पर रहते हैं। ये क्रांति और शांति की धरती है। उन्होंने आगे कहा कि शहीद सपूत कीसी परिवार का नहीं, बल्कि पूरे देश का है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा, कहा कि कांग्रेस ने जवानों की शहादत और देशभक्ति का सिर्फ मजाक बनाया है। इससे पहले दून पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि जेपी नड्डा गढ़वाल और कुमाऊं मंडलों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

निशंक की बेटी की शादी में भी शामिल हुए

दून पहुंचने के बाद जेपी नड्डा पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल हुए और आशीर्वाद दिया। इसके बाद नड्डा चमोली जिले के लिए रवाना हो गए। यहां शहीद सम्मान यात्रा और जनसभा को संबोधित करने के बाद वह अल्मोड़ा के लिए रवाना जाएंगे, जहां वह पार्टी की जिला स्तरीय कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें