शंखनाद INDIA/ उत्तराखंड,देहरादून। प्रेमनगर क्षेत्र के विंग नंबर-7 में छात्रा की गला काटकर हत्या कर युवक कोर्ट में सरेंडर करने पहुंच गया। जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। छात्रा ने युवक को समझाने की मंशा से खुद फोनकर बुलाया, लेकिन युवक साथ में धारदार चापड़ लेकर हत्या के इरादे से ही पहुंचा था।

बुधवार दोपहर बाद दून में किशोरी की हत्या से सनसनी फैल गई। प्रेमनगर क्षेत्र के विंग नंबर-7 में स्थित चाय बागान में सिरफिरे युवक ने 11वीं की छात्रा का गला काटकर हत्या कर दी। हालांकि, आरोपित युवक खुद ही पुलिस के पास पहुंच गया।

पूछताछ के दौरान आरोपित तनुज पासवान पुत्र बनवारी लाल निवासी बल्लीवाला चौक अपोजिट मयूर हास्पिटल ने बताया कि वर्ष 2020 में फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती गोरखपुर क्षेत्र की आकांक्षा से हुई। इसके बाद वे दोनों मिलने लगे और उनकी गहरी दोस्ती हो गई। आरोपित ने बताया कि वह किशोरी से प्यार करने लगा, लेकिन किशोरी उसके अलावा अन्य युवकों से भी मिलना-जुलना करती थी।

जो कि उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो सका। उसने कई बार किशोरी को समझाया, लेकिन उसने कि वह अपनी जिंदगी से फैसले खुद लेगी और उसका जो मन करेगा वह करेगी। इस पर युवक परेशान हो गया। दोनों के बीच की अनबन को ठीक करने के लिए बुधवार को सुबह किशोरी ने ही युवक को फोन कर मिलने बुलाया।

युवक ने बताया कि उसे पता था कि किशोरी अब उसके साथ नहीं रहेगी, जिस पर वह घर से एक धारदार चापड़ अपने बैग में रखकर लाया। प्रेमनगर सब्जी मंडी पर मिला और बात करते-करते विंग नंबर-7 की ओर चले गए। जहां उन दोनों के बीच कहासुनी हुई और आरोपित किशोरी को सड़क से कुछ दूर झाड़ि‍यों में ले गया।

वहां उसने अपने बैग से धारदार चापड़ निकालकर उसका गला काट दिया और चापड़ भी झाड़ि‍यों में फेंक दिया। घटना के बाद वह सीधा कोर्ट पहुंचा और हत्या की बात कबूल ली।