शंखनाद_INDIA/मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स केस में नया मोड़ आ गया है। NCB के एक गवाह ने NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वानखेड़े ने केपी गोसावी के साथ साठ-गांठ करके पैसे लिए हैं। यह दावा प्रभाकर सैल ने किया है, जो खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताते हैं।

गोसावी वही प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर हैं, जिन्होंने 2 अक्टूबर को आर्यन आर्यन के साथ सेल्फी ली थी, जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुई थी। 3 अक्टूबर को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। उस समय NCB ने कहा था कि वह बाहरी इन्वेस्टिगेटर्स की भी मदद लेती है। इस आरोप को लेकर समीर वानखेड़े ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वह इसका करारा जवाब देंगे।

गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए एक नोटरी हलफनामे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया कि गोसावी और किसी सैम डि’सूजा को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपए NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।

प्रभाकर ने यह भी कहा है कि उन्होंने केपी गोसावी से यह कैश लेकर सैम डि’सूजा को दिया था। वही प्रभाकर ने ये भी बताया कि उनसे पंचनामा का पेपर बताकर जबरन 10 खाली कागजों पर साइन करवाया गया था। उनका आधार कार्ड मांगा गया। उन्हें इस गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं पता था। NCB की तरफ से 6 अक्टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में प्रभाकर का नाम गवाह के तौर पर शामल किया गया था। प्रभाकर ने यह भी बताया कि गोसावी कई दिन से लापता हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी जान और आजादी को लेकर खतरा महसूस हो रहा है, इसलिए उन्होंने यह एफिडेविट फाइल किया है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें