शंखनाद INDIA/ हरिद्वार : सम्पूर्ण भारत कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को पार होने का जश्न मना रहा हैं। वही अब हरिद्वार में मंदिरों के लिए रोपवे सेवा का संचालन करने वाली ऊषा ब्रेको लिमिटेड कंपनी ने भी इस मौके पर तीर्थयात्रियों के लिए खास ऑफर निकाला है। इसके तहत कंपनी की ओर से उन यात्रियों को रोपवे पर निशुल्क यात्रा की सुविधा दी जाएगी, जो कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके हैं। यदि आप उत्तराखंड में रहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही हैं।

बता दे, इस तरह अगर आपने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली हैं, तो आप भी हरिद्वार के दो मंदिरों में आने-जाने के लिए निशुल्क रोपवे सेवा का लाभ उठा सकते हैं। वही देश में सौ करोड़ कोरोना वैक्सीन की डोज भी लग चुकी हैं। रोपवे का संचालन करने वाली ऊषा ब्रेको लिमिटेड कंपनी ने स्वाभिमान योजना की शुरुआत की है। योजना के तहत देश-भर में वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके नागरिक कंपनी के रोपवे पर फ्री यात्रा कर सकेंगे।

यह मौका पहले 100 यात्रियों को दिया जाएगा। ऊषा ब्रेको लिमिटेड उत्तराखंड के हरिद्वार में मनसा देवी व चंडी देवी मंदिर के लिए उड़न खटोला यानी रोपवे सेवा का संचालन करती है। कंपनी द्वारा हरिद्वार, गुजरात और केरल समेत सात धार्मिक स्थलों पर रोपवे का संचालन किया जाता है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अपूर्व झावर ने बताया कि स्वाभिमान योजना 24 अक्टूबर से लागू होगी। श्रद्धालुओं को सभी जगह से संचालित होने वाले रोपवे पर निशुल्क यात्रा का अवसर मिलेगा। योजना का मुख्य उद्देश्य लोगों को कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूक करना है। कंपनी समय-समय पर इस तरह के अभियान चलाती रहती है। इससे पहले कंपनी ने ओलंपिक विजेताओं के नाम से जुड़े लोगों को उड़नखटोले की निशुल्क यात्रा कराई थी। कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित भी किया गया था।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें