शंखनाद INDIA/उत्तराखंड,ऊधमसिंहनगर:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऊधमसिंहनगर जिले में ट्रैक्टर पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पीड़ितों से बात भी की और उन्हें ये आश्वासन भी दिया कि सरकार उनके साथ हमेशा खड़ी है । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को प्रात: सर्किट हाउस काठगोदाम में जनसमस्याएं सुनी।

 

 

मुख्यमंत्री ने गौलापार क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि गौलापुल के क्षतिग्रस्त एप्रोच वॉल का निर्माण 15 दिन के भीतर प्रारंभ कर दिया जाएगा। क्षेत्र के प्रधान संगठन भी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिले,जिस पर मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का प्राथमिकता से निराकारण किया जाएगा। उन्होंने कहा सरकार हमेशा जनता के साथ उनकी मदद करने के लिए खड़ी है।

सीएम ने आगे कहा कि आपदा की इस घड़ी में धैर्य बनाए रखें,समस्याओं का प्राथमिकता से निदान किया जाएगा। इस अवसर पर आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ. धन सिंह रावत,महापौर डॉ जोगेन्द्रपाल सिंह रौतेला,सहित डीजपी अशोक कुमार, आयुक्त सुशील कुमार,डीआईजी नीलेश आनंद भरणे,जिलाधिकारी धीरज सिंह गबरियाल,अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी के अलावा जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें