शंखनाद INDIA/उत्तराखंड,हल्द्वानी: युवा वोटर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आम आदमी पार्टी ने रोजगार गारंटी योजना का भरोसा दिया है। हल्द्वानी में हुई प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश के सभी युवाओं को रोजगार से जोड़ने का वादा किया था।

जिसमें अरविंद केजरीवाल का कहना है कि यदि उनकी सरकार बनी तो छह माह के अंदर एक लाख खाली पदों पर भर्ती की जाएगी। इससे पहले सभी बेरोजगार युवाओं को पांच हजार प्रतिमाह के हिसाब से बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की यह नीति युवाओं को खासतौर से आकर्षित कर रही है। पार्टी की इस नीति को आम आदमी पार्टी के वोट में बदलने के लिए कार्यकर्ता दिन रात लगे हुए हैं।आम आदमी पार्टी की ओर से युवाओं को रोजगार गारंटी योजना से जोड़ने के लिए अभियान चलाकर कार्य किया जा रहा है।

पार्टी कार्यकर्ता क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर उन्हें योजना की जानकारी दे रहे हैं और उनका पंजीकरण भी करा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने बताया कि प्रदेश में लोगों को रोजगार गारंटी योजना के बारे में बताने के लिए सभी टीमें एक साथ कार्य कर रही हैं।

प्रदेश के सभी 13 जिलों में आम आदमी पार्टी की टीम सक्रिय है और बेरोजगार युवाओं को योजना से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि उत्तराखंड में वर्तमान समय में बेरोजगारी चरम पर है।

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें