शंखनाद_INDIA/बंगाल: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में कल रात दुर्गा विसर्जन से लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने देसी बम से हमला कर दिया। बम की आवाज से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। हमले के दौरान उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की। घटना के समय वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हमला उस समय हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे। खबर है कि जब तक पुलिस वहां पहुंचती और उपद्रवियों को पकड़ती उसके पहले ही सभी वहां से फरार हो गए।

 

जानकारी के मुताबिक बता दे की दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में कल रात कुछ लोग दुर्गा विसर्जन करके अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। बता दे की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच पहले शराब को लेकर झगड़ा हो चुका था। खबर है कि एक गुट जब दुर्गा विसर्जन से लौट रहा था तभी दूसरे गुट के लोगों ने उन्‍हें रास्‍ते में रोक लिया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा।

 

इसी बात पर दोनों गुटों के बीच झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट के लोगों ने बम से हमला करना शुरू कर दिया। बम की आवाज सुनकर वहां पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद दूसरे गुट के लोगों ने वहां मौजूद वाहनों में तोड़फोड़ की और वहां से फरार हो गएगए।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें