शंखनाद_INDIA/मुंबई: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। श्वेता तिवारी अक्सर अपने फैंस के लिए खास और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। वह अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए भी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अब वह अपने खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वह अपने बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ गोवा पहुंचीं। वह यहां से अपनी खास तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी पलक के साथ अपना खास और ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वह बेटी पलक के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी ग्रीन टॉप और ब्लू हॉट पेंट पहनी नजर आ रही हैं। वहीं पलक ने मल्टी कलर ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में श्वेता तिवारी बेटी पलक के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में इन दोनों को ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी खास कैप्शन भी लिखा है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें