शंखनाद INDIA/ देहरादून: दरअसल यह मामला रामनगर के पूछड़ी गांव का है जहां से पड़ोसी ही बच्ची का अपहरण कर ले गया जिसे पुलिस ने 12 घंटे बाद पकड़ लिया।अपहरण कर ले जाने बाद बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस द्वारा कराए गए मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने आरोपित युवक को जेल भेज दिया। गुरुवार देर शाम ग्राम पूछड़ी गांव से पांच वर्षीय एक बच्ची को पड़ोस का युवक अंकित पुत्र मदन बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदि है। उसका पीडि़ता बच्ची के घर आना जाना रहता है। बच्ची की तलाश में पुलिस रात-भर भटकती रही।

कालाढूंगी थाना व रामनगर कोतवाली का पूरा फोर्स बच्ची की तलाश में बगीचे व गांव के नजदीक जंगल की खाक छानता रहा।सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल एके सिंह, एसएसआई मुनव्वर हुसैन संभावित जगह पर पुलिस टीम को भेजते रहे।12 टीमों को बच्ची की तलाश में लगाया गया था। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया था। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई।

सुबह पुलिस ने बच्ची को एक प्लाईवुड फैक्ट्री के समीप युवक संग बरामद कर लिया। बच्ची के बरामद होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी युवक बच्ची को गलत नियत से अपने साथ ले गया था। रात में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें